Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबसहिया में छापेमारी के दौरान 200 पशुओ के खाल बरामद,जाँच जारी

बसहिया में छापेमारी के दौरान 200 पशुओ के खाल बरामद,जाँच जारी

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):पडरौना कोतवाली क्षेत्र के बसहिया बनवीरपुर में बुधवार शाम को सूचना पर छापेमारी के दौरान लगभग 200 पशुओं की खाल बरामद हुई है जिसमे गौवंशीय पशुओं के भी खाल शामिल है.

मीडिया में आयी खबर के अनुसार बुधवार को एसपी यमुना प्रसाद को किसी अंजान व्यक्ति ने फोन कर बसहिया गाँव में एक घर में गौवंशीय पशु खाल होने की खबर दी,इस पर एसपी ने पडरौना कोतवाल को जानकारी दी तथा मौके पर जाकर जाँच करने को कहा.

कोतवाल बिजयबहादुर सिंह अपने पुरे दल-बल के साथ वहा पहुच कर बताई गयी जगह पर छापेमारी की तो सभी खालो को इकठ्ठा कर नमक डाला गया था,खाल पशु गौवंशीय है या नहीं इसकी पुष्टि पशु डॉक्टर से करायी गयी,जिसमे गौवंशीय है इसकी पुष्टि हो गयी.

कोतवाली पुलिस का कहना है की पुलिस को इस कार्य में लगे कुछ लोगो को पहचान किया गया है जिन पर जल्द ही कारवाही की जाएगी.

बसहिया गाँव कुछ महीने पहले खूब चर्चा में आया था जब अवैध बुचडखाने बंद कराने गयी पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया गया था एक पुलिस गाड़ी को नुकसान पहुचाया गया था.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular