Tuesday, April 16, 2024
Homeकुशीनगर समाचारझुठ की बुनियाद पर हिन्दू युवती से कर रहा था निकाह,युवती ने...

झुठ की बुनियाद पर हिन्दू युवती से कर रहा था निकाह,युवती ने किया इंकार

कुशीनगर (प्रभात):तरयासुजान थाना के क्षेत्र के गांव मेहदियां में एक मामला सामने आया है जहा मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छुपाते हुये हिन्दू लड़की से नजदीकी के बाद शादी तक की बात पहुच गयी जिस पर लड़की उसके घर पहुची जहा उसको धर्म बलदने के बाद निकाह की बात होने लगी जिस पर लड़की राजी नहीं हुई तथा धीरे-धीरे यह बात पुरे गाँव में फ़ैल गयी जिससे यह खबर पुलिस को मिली तो सारी जानकरी पता किया.

दरअसल बताया जा रहा है की मेहदियां गाँव के रेयाज रोजगार के सिलसिले में जालोंन के उरई गया था जहा किसी कम्पनी में कार्य कर रहा था उसी के बगल की लड़की से नजदीकी बढ़ गयी तथा उसने लड़की से अपने को हिन्दू बताया बाद शादी तक की बात पहुच गयी.

जिस पर लड़की उसके घर पहुची जहा जाते ही धोखे का आभास हो गया तथा उसको धर्म बलदने के बाद निकाह की बात होने लगी जिस पर लड़की राजी नहीं हुई और निकाह से साफ इंकार कर दिया तथा धीरे-धीरे यह बात पुरे गाँव में फ़ैल गयी जिससे यह खबर पुलिस को मिली तो सारी जानकरी लेकर पता कराया तो युवक रेयाज के उपर जालौन थाने में युवती के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है.

तरयासुजान थाना पुलिस ने लड़की के परिजनों के साथ-साथ वहा की पुलिस को सूचना दे दी है जो आगे की क़ानूनी कारवाही करेगे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular