Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार तुर्कपट्टी में विवाहिता की संदिग्ध मौत,पुलिस ने शव कब्जे में लिया

तुर्कपट्टी में विवाहिता की संदिग्ध मौत,पुलिस ने शव कब्जे में लिया

0
668

कुशीनगर (प्रभात):जिले के तुर्कपट्टी थाना के लाला गुरुवलिया में मंगलवार रात्रि को एक नवविवाहिता की संधिग्द परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है जहा उसके परिजन सुबह बिना पुलिस और मृतका के मायके बताये बगैर शव को टाली में लकड़ी के निचे रख कर जलाने ले जा रहे थे.

उसी दौरान किसी ने पुरे प्रकरण की जानकारी मृतका के घर वालो को दे दिया जिस पर मायके वाले पुलिस के साथ पहुच गये तथा पुलिस ने शव को टाली से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया साथ ही मृतका के ससुर को हिरासत में ले लिया.

मिली’ जानकारी के अनुसार ग्राम सपहा निवासी महेश गोंड़ ने अपनी पुत्री ललिता की शादी लगभग 3 वर्ष पूर्व लाला गुरवलिया निवासी बंगाली गोंड के पुत्र अवधेश गोंड के साथ की थी. जहा ललिता की मंगलवार रात संधिग्द परिस्थिति में मौत हो गयी.

Advertiseing

शव को चोरी छिपे टाली पर लकड़ी लादकर उसके निचे रख दिया था,तथा इसकी खबर उसके मायके वालो को भी नहीं दी थी गाँव के ही किसी व्यक्ति ने ये खबर मृतका ललिता के मायके वालो को दिया जिसके बाद तुर्कपट्टी थाना पुलिस के साथ पहुचे. मायके वालो का आरोप है की उसकी बेटी की हत्या दहेज के लिये किया गया है उसको काफी दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था.

पुलिस ने मृतका की माँ की शिकायत के आधार पर दहेज व हत्या का मामला दर्ज कर लिया है तथा’ मृतका के ससुर को हिरासत में लेकर उससे पूछ-ताछ कर रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS