Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसया में चोरी की 6 बाईक बरामद एक अभियुक्त गिरफ्तार

कसया में चोरी की 6 बाईक बरामद एक अभियुक्त गिरफ्तार

कुशीनगर (प्रभात):कसया थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर देवरिया बाईपास निकट एस्सार पेट्रोल पम्प के पास से एक व्यक्ति को पकड़ा जिसके पास चोरी की मोटरसाइकिल हीरो पैशन-प्रो बरामद हुई तथा उसकी निशानदेही पर चोरी की और 5 मोटरसाइकिल बरामद हुई है इसकी जानकारी एसपी यमुना प्रसाद ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेस कर मीडिया को बताया.

उन्होंने बताया की गुरुवार शाम’ कसया पुलिस को’ मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति देवरिया बाईपास निकट एस्सार पेट्रोल पम्प के पास चोरी की मोटरसाइकिल के साथ मौके पर मौजूद है पुलिस ने कार्यवाही करते हुये मौके से उसे पकड़ा तथा उसके पास से चोरी हुई बाइक हीरो पैशन-प्रो जिसके समंध में कसया थाने में 18/06/2017 को पंजीकृत मु0अ0सं0 398/17 धारा 379,411 में दर्ज था.

पकडे गये अभियुक्त की पहचान राजा उर्फ राज यादव पुत्र अमरजीत यादव सा0 पिपरा झाम थाना कसया जनपद कुशीनगर है तथा दूसरा व्यक्ति को इस मामले में प्रकाश में गुड्डु यादव पुत्र अनिरुद्ध यादव सा0 पिपरा झाम थाना कसया जनपद कुशीनगर है जिसकी पुलिस तलास कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आये अभियुक्त की निशानदेही पर 5 और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गयी है पुलिस को इसने बताया की मै भीड़-भाड़ क्षेत्र में मोटरसाइकिल की निगरानी करता था एंव गुड्डु यादव द्वारा गाड़ी में मास्टर चाभी लगाकर चोरी कर लिया जाता था, और चोरी की गयी मोटरसाइकिलो नेपाल, विहार ले जाकर बेच देते थे.

गिरफ्तार करने वाली टीम उ0नि0 श्री गजेन्द्र राय थानाध्यक्ष कसया, उ0नि0 श्री प्रहलाद पाण्डेय, उ0नि0 श्री राजीव कुमार सिहं, का0 धन्नजय राय, का0 सूर्य प्रकाश पाण्डेय, का0 सोनू साह शामिल रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular