Sunday, January 29, 2023
Homeकुशीनगर समाचारलड़की की हत्या कर पोखरे में फेकने के मामले में दो गिरफ़्तार

लड़की की हत्या कर पोखरे में फेकने के मामले में दो गिरफ़्तार

कुशीनगर :पिछलें दिनों 23/02/2018 को ग्राम कण्ठी छपरा के पोखरे से एक प्लास्टिक को बोरे में अंजनी सैनी पुत्री पूर्णवासी सैनी का शव मिला। जिसके संम्बन्ध में मृतका के परिजनों द्वारा थाना जटहा बाजार पर मु0अ0सं0-35/18 धारा-302/201 भा0द0वि0 बनाम दीलीप गुप्ता पुत्र विद्य़ासागर गुप्ता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया गया था।

तथा हत्या के विवेचना में दीपक गुप्ता पुत्र विद्यासागर गुप्ता निवासी घूर छपरा, थाना- जटहाँ बाजार का नाम भी प्रकाश में आया। जहा पुलिस ने मंगलवार को दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतका अंजनी सैनी और दिलीप गुप्ता के बीच प्रेम समंध था परन्तु इससें पीछा छुड़ाने के लिये भाई के साथ मिलकर गला दबा कर हत्या कर दिया.

जिसका ख़ुलासा एएसपी हरिगोविन्द मिश्र ने एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता में किया जहा उन्होंने बताया की पुलिस द्वारा पूछताछ से दोनों अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल किया है। मृतका अंजनी से छुटकारा पाने के लिए अभियुक्तगण द्वारा अंजनी सैनी का गला दबाकर जान से मार कर साक्ष्य को छिपाने की नियत से प्लास्टिक के बोरे में शव को भरकर ग्राम कण्ठी छपरा के पोखरे में फेंक दिया गया था।

पुलिस ने मु0अ0सं0-35/18 धारा-302/201 भा0द0वि0 में दोनों अभियुक्तो दिलीप गुप्ता पुत्र विद्य़ासागर गुप्ता और दीपक गुप्ता पुत्र विद्यासागर गुप्ता पर कार्यवाही करते हुये जेल भेज दिया है. गिरफ्तार करने वाली टीम में SO श्री सत्येन्द्र कुँवर,का0 अम्बुज कुमार राय,का0 महेन्द्र यादव,का0 अभयदीप शामिल रहे.

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular