Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार गोरखपुर में शिक्षा मित्रोँ पर भारी लाठी चार्ज,कई गंभीर घायल

गोरखपुर में शिक्षा मित्रोँ पर भारी लाठी चार्ज,कई गंभीर घायल

0
388

कुशीनगर (प्रभात):गुरुवार को गोरखपुर मंडल के लगभग कई जिलो से प्रदर्शन करने गये  शिक्षा मित्रोँ पर पुलिस ने भारी लाठी चार्ज किया जिसमे कुशीनगर जिले सुकरौली ब्लाक के संजय कुमार को काफी चोट लगी जिनको सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

मिली खबर के अनुसार मंडल के कई जिलो से शिक्षा मित्र सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शिक्षा मित्रो का भविष्य अधर में पड़ गया है इस लिये वह इसके खिलाफ प्रदेश के सभी मुख्य स्थानों पर अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे है इसी कड़ी में गुरुवार को गोरखपुर मंडल के सभी जिलो से भारी तादात में शिक्षा मित्र अपनी मांगो को लेकर गोरखपुर में प्रदर्शन करने पहुच गये जहा पुलिस ने व्यापक रूप से लाठी चार्ज कर दिया जिससे वहा भगदड़ मच गयी जिसमे कई लोग घायल हो गये.

इसके बाद लाठी चार्ज के विरोध में गोलघर के नजदीक काली मंदिर के पास धरने पर बैठ गए जिससे पुरे शहर में जाम लग गया जिससे आम लोगो के साथ स्कूल से आने वाले बच्चों काफी परेशानी उठानी पड़ी.

Advertiseing

बताया जा रहा है की भीड़ को रोकने के लिये पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली थी शिक्षा मित्रोँ को रोकने के लिये पुलिस कई जिलो में उन्हें रास्ते में ही रोक लिया उसके बावजूद भारी संख्या में शिक्षा मित्र गोरखपुर पहुचने में कामयाब हो गये जहा उन्हें पुलिस के सख्त कारवाही का सामना करना पड़ा.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS