Sunday, April 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतमकुहीराज में मूर्ति तोड़ने को लेकर तनाव,पुलिस,प्रशासन स्थिती सँभालने में जुटा

तमकुहीराज में मूर्ति तोड़ने को लेकर तनाव,पुलिस,प्रशासन स्थिती सँभालने में जुटा

कुशीनगर (प्रभात):जिले के तमकुहीराज में कस्बे के पंचायत भवन के पास हनुमान मंदिर परिसर रखीं गयी हनुमान जी की प्रतिमा को अराजक तत्वों द्वारा तोड़ दिया गया वही लक्ष्मी जी की प्रतिमा को पास से नाले में फेक दिया गया था शनिवार सुबह लोगो ने देखा तो इसके विरोध में तमकुही-सेवरही मार्ग पर जाम लगा कर प्रदर्शन शुरू कर दिया इसमे भाजपा के पूर्व विधायक जगदीश मिश्र उर्फ बाल्टी बाबा भी शामिल हुये साथ ही दोषियो को चिन्हित कर कड़ी कारवाही की मांग की.

वही ख़बर पाकर तरयासुजान थाना एसओ,स्थानीय चौकी प्रभारी एसडीएम, सीओ, तहसीलदार सहित अन्य जिमेदार अधिकारी पहुंचे तथा बाधित राजमार्ग को खुलवाने का प्रयाश किया परन्तु कामयाबी नहीं मिली जबकि प्रदर्शन में शामिल लो जिले के बड़े अधिकरियो को बुलाने पर अड़े तथा कड़ी कारवाही की मांग कर रहे थे.

वही मौके पर पहुचे विधायक अजय कुमार लल्लू ने अपने व्यान में कहा की तमकुहीराज में मूर्ति को तोड़े जाने की घटना की मैं भरषणा करता हूं, कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तमकुहीराज के शौहर्द को बिगाड़ने का प्रयास किया गया है, जो कि तुच्छ मानसिकता का परिचायक है दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो तथा क्षेत्र में अमन चैन व शांति बहाल रहे इसका मैं अपील करता हूँ.

बताया जा रहा है की प्रतिमा शुक्रवार की सायं कस्बे में डोल मेला संपन्न होने के बाद आयोजकों द्वारा प्रतिमाओं को हनुमान मंदिर परिसर में रखी गई थीं.

हालकि इस पूर्ण मामले पर प्रशासन पूरी मुस्तैदी से नजर रख रहा है तथा पुलिस बलों की तैनाती कर दी गयी है साथ ही किसी प्रकार की गड़बड़ी फैलानो वालो पर नजर रखीं जा रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular