Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार खड्डा विधायक दिखायेगे एक सप्ताह तक टायलेट एक प्रेम कथा फिल्म फ्री...

खड्डा विधायक दिखायेगे एक सप्ताह तक टायलेट एक प्रेम कथा फिल्म फ्री पास से

0
492

कुशीनगर (प्रभात):खड्डा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने खुले में शौच से रोकने तथा अपना शौचालय बनवाने के लिये लोगो में जागरुकता लाने के लिये हाल में रिलीज हुई हिन्दी फिल्फ़ टायलेट एक प्रेम कथा को माध्यम बनाया है जिसके अंतर्गत खड्डा विधानसभा के लोगो को एक सप्ताह तक रोजाना दो शो फ्री में दिखायी जाएगा.

जिसके लिये बाकायदा पास बनवाया गया है इसकी शुरुआत गुरुवार को सांसद राजेश पांडेय, विधायक जटाशंकर, रजनीकांत मणि त्रिपाठी व पूर्व जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्र के साथ फ्री पास जारी किया साथ ही फिल्म देख रहे लोगो को भी फ्री पास जारी किये गये.

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह ने कहा कि विधायक त्रिपाठी द्वारा नारी सम्मान की रक्षा के लिए प्रेरक फिल्म क्षेत्र की जनता को मुफ्त में दिखाना सूबे के सभी विधायकों व सांसदों के लिए भी प्रेरणादायक है.

Advertiseing

पर्यावरण संरक्षण व शुद्ध वातावरण के लिए देश को ओडीएफ कराना सबसे जरूरी है,जब तक देश के सभी नागरिक जागरूक नहीं होंगे, तब तक ओडीएफ की परिकल्पनाएं साकार नहीं होंगी इसके लिये जागरुक होना अतिआवश्यक है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS