Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकसया पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में पुलिस...

कसया पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़ा

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):कसया थाने का ईनामी बदमाश को’ कसया पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा जो पुलिस से घिर जाने पर कसया थानाध्यक्ष और उनकी टीम पर फायरिंग झोंक दिया जिसे पुलिस ने बड़ी कुशलता से दौड़ा कर पकड़ा.

बताया जा रहा है की कसया थाने के अहिरौली राय गाँव के अतिउल्लाह पर पुलिस ने पांच हजार रूपये का ईनाम घोषित कर रखा था जिसे पकड़ने के लिये पुलिस लगातार कई महीनो से पीछे पड़ी थी परन्तु वह छिपने में कामयाब हो जा रहा था.

गुरुवार को मुखबिर से सुचना मिली की अतिउल्लाह अपने एक साथी संग गाँव से शहर की ओर आ रहा है इस पर कसया थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ उसके घेराबंदी के लिए एअरपोर्ट पट्टी पर उसे रोका तो पुलिस पर फ़ायर कर भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा.

उस पर पिछले महीनो में कई मामले दर्ज थे जिनमे 14 सितंबर को पकवाइनार से महुआडीह जाने वाले नहर मार्ग पर चकदेइयां निवासी मनोज मिश्र का 40 हजार रुपये लूट, तथा पैसा निकाल कर घर जा रही एक महिला का बैग छीना व कचहरी के समीप टीचर कालोनी में महिला के गले से चेन स्कैनिंग के मामलो में मुख्यरूप से शामिल था.

 

वहीं उसके साथ आ रहा साथी भागने में कामयाब हो गया जिसे पुलिस तलास कर रही है पुलिस को उसके पास से एक 12 बोर का कट्टा व फायर कारतूस पांच हजार रूपये बरामद हुये है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular