Friday, May 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनशीला पदार्थ सुघाकर करीब 30 लाख रूपयें की लूट,पुलिस ने किया जल्द...

नशीला पदार्थ सुघाकर करीब 30 लाख रूपयें की लूट,पुलिस ने किया जल्द पर्दाफाश का दावा

कुशीनगर (प्रभात):शनिवार रात को पटहेरवा थाने के नदवा विशुनपुरा गाँव में एक परिवार के सभी सदस्यो को नशीला प्रदार्थ सुघाकर सभी कीमती सामानों को चोर खंगाल ले गये इसका पता सुबह चला जब घर का सब सामान बिखरा पड़ा था.

बताया जा रहा है की नदवा विशुनपुरा गाँव के राजू गोंड़ के घर में अज्ञात चोर छत के रास्ते अंदर घुसे और घर वालो को बेहोशी की दवा सुंघा कर चोरों ने नकदी, जेवरात सहित लगभग करीब 30 लाख रुपये का सामान चुरा कर उड़ा ले गये वही राजू गोंड़ और उनके भाई सीआरपीएफ में सेवाएँ दे रहे है.

सुबह जानकरी होने पर घर वालो में हडकंप मच गया जो भी सुना गाँव के लोग घटना स्थल पर जुटने लगे इस बीच पुलिस ख़बर मिलने पर पहुची तथा घटना स्थल का मुयायना किया इस दौरान लोगो का पुलिस के प्रति गुस्सा देखा गया.

वही एसओ पटहेरवा ने मीडिया से कहा है की इस मामले की जाँच पुलिस कर रही है जल्द ही इस चोरी कांड का पर्दाफाश जल्द किया जायेगा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular