Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकोटेदार द्वारा बेचीं गयी राशन को डीएसओ ने पकड़ा, राशन सहित ट्रैक्टर-ट्राली...

कोटेदार द्वारा बेचीं गयी राशन को डीएसओ ने पकड़ा, राशन सहित ट्रैक्टर-ट्राली सीज

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):लोगो को वितरण के लिये मिले राशन को कोटेदार ने निजी हाथो में बेच दिया वह अपने मंजिल तक पहुचने में कुछ ही दुरी पर था तब तक उसी रास्ते से गुजर रहे डीएसओ ने गाड़ी को रुकवाया तो चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़ फ़रार हो गया वही डीएसओ ने पुरे गाड़ी को सीज कराकर थाने भेजवा दिया.

जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह डीएसओ जिला मुख्यालय रविन्द्रनगर धूस नजदीक दमवातिया के सामने ट्रैक्टर-ट्राली पर रखें खाद्यान्न देख चालक को रुकने का ईशारा किया परन्तु वह गाड़ी छोड़ फ़रार हो गया,शक होने पर जाँच कराई तो सरकारी राशन निकला जो वितरण के लिये उपलध कराया गया था.

डीएसओ ने इसकी सूचना तत्काल कुबेरस्थान थाने की पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसकी जांच की तो खाद्यान्न मोतीछापर टोला के कोटेदार का निकला, तथा’ यह खाद्यान्न दमवतिया गांव के नंदलाल को बेचा गया है,तथा ट्राली पर 22 बोरी चावल व 21 बोरी गेहूं सहित कुल 22 क्विंटल खाद्यान्न रखा गया था.

खाद्यपूर्ति विभाग की तरफ से कोटेदार दिनेश राय के खिलाफ कुबेस्थान थाने में सरकारी राशन का कालाबाजारी का मामला दर्ज कराया गया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. डीएसओ साहेब से निवेदन है कि लगे हाथ ग्राम मिश्रौली पोस्ट दानदोपुर पिन कोड २७४३०४ के कोटेदार हफीज आलम को भी चेक कर लें वो भी साल में ६ महीने का कोटा बेचने देता है और गरीब ग्रामीणों को बहुत परेशान करता है

Most Popular