Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयासाखोपार में महिला की संदिग्ध हालत में मौत,घर में मिला फंदे से...

साखोपार में महिला की संदिग्ध हालत में मौत,घर में मिला फंदे से लटकता शव

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):कसया थाना क्षेत्र के साखोपार में शनिवार को एक महिला का शव संदिग्ध हालत में घर की कोठरी में कुण्डी से लटका मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम कराने के लिये भेज दिया.

वही इस मौत पर मायके वालो ने आरोप लगाया है की उनकी लड़की की हत्या हुई है तथा उन्होंने लिखित में कसया थाने में तहरीर दी है जिसकी पुलिस जाँच में जुट गयी है तथा मौत का सही तथ्य सामने आने का पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

बताया जा रहा है की परासखाड़ के रामपुर टोला निवासी सुनीता (30) की शादी 11 वर्ष पूर्व साखोपार निवासी संजीवन पांडेय से हुई थी, आपसी मतभेद के कारणर कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था.

शुक्रवार रात्रि को खाना खाने के बाद अपने कमरे चली गयी तथा दरवाजा बंद कर दिया सुबह देर तक दरवाजा ना खुलने पर आस-पास व घर वाले लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो सुनीता का शव पंखे से रस्सी के सहारे लटक रहा था सूचना पर पहुची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular