Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार पडरौना में बैट्री से जोरदार धमाका एक गंभीर घायल

पडरौना में बैट्री से जोरदार धमाका एक गंभीर घायल

0
632
केवल प्रतीकात्मक
केवल प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):गुरुवार को पडरौना नगर के आवास विकास कॉलोनी में इनवर्टर बैटरी में पानी डालते वक्त बैटरी फटने से जोरदार ब्लास्ट हो गया इसके चलते गंभीर रूप से घायल हो गया परिजनों ने पडरौना स्थित निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.
मिली जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव पिपरा सुजान निवासी सत्येंद्र द्विवेदी जो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पडरौना के आवास विकास कॉलोनी में रहते हैं गुरुवार दोपहर अपने कमरे में लगे इनवर्टर की बैटरी में पानी डालें रहे थे.

तभी जोरदार धमाके के साथ बैटरी फट गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए धमाके की आवाज सुनकर के आसपास के लोग वहां पहुंचे जिसमें सतेंद्र घायल अवस्था मिले वहीं पत्नी और बच्चे धमाके से सहमे गए थे जहां लोगों ने तत्काल पडरौना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्रथम प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर के लिए भेज दिया जहां उनका इलाज जारी है.

 

Prabhat
Advertiseing

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS