Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारआंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज को विधायक ने किया विरोध

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज को विधायक ने किया विरोध

कुशीनगर (प्रभात):लखनऊ में हजारों आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा बर्बर लाठीचार्ज किए जाने उन पर वाटर कैनन से पानी का बौछार करना तथा उनके अध्यक्ष एवं प्रमुख पदाधिकारियों को पुलिस हिरासत में लिए जाने पर विधायक अजय कुमार लल्लू ने सरकार को आड़े हाथों लिया तथा

इस संबंध में एक बयान जारी करते हुए कहा कि सरकार जनता से कुरुता कर रही है जहां एक तरफ भाजपा सरकार चुनाव पूर्ण रोजगार देने आशा बहुओं आगनबाडी कार्यकर्ता रोजगार सेवकों समेत तमाम संविदा कर्मियों को सरकार बनने के बाद विनियमित करने उनके वेतन आदि की बढ़ोतरी करने की बात कही थी, वहीं दूसरी तरफ वर्षों से कार्यरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांगो को न सुन कर उन पर बर्बरता से लाठी चार्ज करा रही है.

यह कहीं ना कहीं सरकार की कुर्र मानसिकता को दर्शाता है सरकार का यह कृत अंग्रेजी हुकूमत की याद दिला रहा है लोकतंत्र में अधिकारों के लिए संघर्ष करना अपनी बातों को रखने का प्रयास करना कहां तक उचित है सरकार द्वारा लोकतंत्र की आवाज को दबा जा रहा है.

विधायक अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार के कथनी और करनी में काफी अंतर है आगनबाडी कार्यकर्ताओं को नियमित करने के संबंध में उन्होंने विधानसभा सत्र में प्रश्न उठाया था जिस पर सरकार ने गोलमोल जवाब दिया था आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की जाने तथा उनकी मांगों के मुद्दों को कांग्रेस पार्टी आगामी शीतकालीन सत्र में मजबूती से उठाएगी तथा सरकार से इस पर जवाब मांगेगी.

अंत में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अच्छे दिनों की ख्वाब देख रहे थे लेकिन 7 महीने में ही स्वप्न टूट गया आए दिन अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सरकार बर्बर लाठीचार्ज कर आ रही है जेल भेज रही है या प्रदेश की भाजपा सरकार सरकारी कर्मचारियों संविदा कर्मचारियों की विरोधी है किसान विरोधी है युवा विरोधी है और छात्र विरोधी है महिला विरोधी विरोधी है तथा आम जनता की आगामी चुनाव में उसे सबक सिखाएगी.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular