Thursday, April 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयापटहेरवा में बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान कसया एसओ व स्वाट प्रभारी...

पटहेरवा में बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान कसया एसओ व स्वाट प्रभारी घायल,एक को पकड़ा

कुशीनगर (प्रभात): पटहेरवा थाना क्षेत्र के  खैरटिया के नजदीक रविवार शाम को पुलिस और घिरे बदमाशो में मुठभेड़ हुई जहा दोनों और कई राउंड फायरिंग हुई जिसमे कसया थानाध्यक्ष गजेन्द्र राय और स्वाट टीम प्रभारी श्यामलाल यादव गोली लगने से घायल हो गये.

इसी मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल हुये एक बदमाश को पुलिस को पकड़ लिया है वहीं उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया, इन सभी का ईलाज फाजिलनगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मे हुआ इसके बाद डॉक्टरों ने बेहतर चिकित्सा के लिये सभी को जिला अस्पताल भेज दिया.

बताया जा रहा है की दो दिन पूर्व फाजिलनगर में हुये व्यापारी की हत्या से इनके तार जुड़ सकते है फ़िलहाल पुलिस की गिरफ़्त में आये बदमाश का भी ईलाज चल रहा है जल्दी ही पुलिस उससे पूछ-ताछ करने पर मामला साफ हो पायेगा.

पकडा गया बदमाश अपनी पहचान समीर खान पुत्र नन्हे खान ग्राम जमालपुर थाना पडरौना के रूप में बता रहा है वहीं इस घटना के बाद पुलिस के सभी अधिकारी घटना स्थल पर पहुच कर जाँच कर रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular