Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहत्याकांड : एएसपी के आश्वासन पर व्यापार मंडल ने शुक्रवार तक...

हत्याकांड : एएसपी के आश्वासन पर व्यापार मंडल ने शुक्रवार तक धरना को स्थगित किया

कुशीनगर (प्रभात): फाजिलनगर में शुक्रवार की रात हुए व्यापारी अभिषेक हत्याकांड के विरोध में लगातार तीसरे दिन फाजिलनगर बंद रखा तथा रविवार हुये पुलिस और मुठभेड़ पर शक की नजर से देख रहे है वही पुलिस रविवार शाम को हुये मुठभेड़ में पकड़े गयें बदमाश को फाजिलनगर में हुये अभिषेक हत्या में शामिल बता रही है वहीं उसका दूसरा साथी फ़रार हो गया था जिसकी पुलिस तलास कर रही है.

लगातार प्रदर्शन चल रहे व्यापारियो की सभा में एएसपी हरिगोविन्द मिश्र ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि रविवार को पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया जख्मी अपराधी अभिषेक हत्याकांड में शामिल था,बहुत जल्द इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा और बाकी हत्या में शामिल पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

एएसपी द्वारा आश्वासन देने पर व्यापार मंडल ने फ़िलहाल शुक्रवार तक के लिये अपना धरना-प्रदर्शन स्थगित कर दिया है,इस दौरान व्यापारी नेताओ,मंडल के सदस्य के साथ विधायक अजय कुमार लल्लू मौजदू रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular