Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में बिजली की समस्या 40-45 दिनों में होगी खत्म-सीएम योगी आदित्यनाथ

जिले में बिजली की समस्या 40-45 दिनों में होगी खत्म-सीएम योगी आदित्यनाथ

कुशीनगर :जिले में 29 नवंबर को होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर कुशीनगर जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पडरौना के उदित नारायण डिग्री कालेज में चुनावी सभा को संबोधित किया.

जहा उन्होंने पिछली सरकारों के दौरान नगरो में विकास कार्य नहीं कराने व भष्टाचार व गुंडाराज कायम कर नगरो को नरकीय बनाने पर हमला बोला वहीं उन्होंने कहा की सपा सरकार ने कुछ जिलो को तवज्जो देती थी परन्तु हमने विकास पुरे प्रदेश में करने का रोडमैप तैयार किया है जिसका असर जल्द ही दिखेगा.

वहीं जिले में बिजली के बारे में बोलते हुये कहा की हमें पता है की जिले में बिजली की सप्लाई होने में दिक्कते हो रहे है जिसके समाधान के लिये मोतीराम अड्डा में बड़े ट्रांसफर्मर सब स्टेशन का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है जो 40 से 45 दिनों में कार्य समाप्ति पर जिले में बिजली समय पर और सुचारू रूप से होगा.

रोजगार के मुद्दें पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की प्रदेश में जल्द पुलिस और पीएसी में 50 हजार की भर्ती होगी जो पूरी तरह निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से होगी अगले दो वर्षीय में सरकारी विभागों में चार लाख भर्तिया होगीं जिससे प्रदेश के युवाओं लाभ प्राप्त होगा.

उधर सभा में मौजूद आंगनबाड़ी कार्यकर्त्रियों की भीड़ देख कहा जाइए काम करिए, धरना मत दीजिए मेहनत करिए, प्रदेश सरकार आपके साथ है कुछ लोग केवल काम छोड़कर राजनीती और धरना प्रदर्शन कर रहे जिस पर सरकार आप लोगों को छोड़ जनता के बारे में सोचेगी.

इस दौरान बीजेपी विधायक,सांसद, प्रत्याशी,बीजेपी जिला स्तर के सभी पदधिकारी,हजारों की भीड़ मौजूद रही वहीं सीएम योगी ने जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular