Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार कप्तानगंज कप्तानगंज चीनी मिल में गन्ना पेराई सत्र की हुई शुरुआत

कप्तानगंज चीनी मिल में गन्ना पेराई सत्र की हुई शुरुआत

0
1458

कुशीनगर :सोमवार को कप्तानगंज चीनी मिल का पेराई सत्र की शुभारम्भ हो गया, डीएम, एसपी व स्थानीय विधायक ने चीनी मिल में विद्वत पूजा करने के बाद डोंगे में गन्ना डालकर मिल के पेराई सत्र की शुरुआत की.

डीएम आंद्रा वामसी ने कहा कि किसान अपना गन्ना चीनी मिल पर ले आएं साथ ही किसी प्रकार की गड़बड़ी मिले तो तत्काल गन्ना विभाग या जिला प्रशासन को सूचित करे.

वहीं एसपी यमुना प्रसाद ने पेराई सत्र के लिये चीनी मिल को गन्ना आपूर्ति करने के लिए किसानों से अपील कर किसानों, मैनेजमेंट को शुभकामनाएं दीं.विधायक रामानंद बौद्ध ने चीनी मिल प्रशासन से कहा की किसानों को गन्ना सप्लाई टिकट देने में पूरी तरह पारदर्शिता बरते किसी के साथ भेदभाव ना हो.

Advertiseing

वहीं आखिर में चीनी मिल के प्रबंध निदेशक संजय कनोरिया ने किसानो से अपील की मिल को गन्ना लगातार उपल्ध करातें रहे जिससे की नों केन की समस्या ना हो.

इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष संजय सिंह मुन्ना, एसडीएम, नायब तहसीलदार, केन यूनियन चेयरमैन योगेंद्र सिंह अन्य लोग मौजूद रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS