Friday, March 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररामकोला में घर के बाहर मिले मांस के टुकड़े से हुआ तनाव

रामकोला में घर के बाहर मिले मांस के टुकड़े से हुआ तनाव

कुशीनगर :मंगलवार को रामकोला थाना क्षेत्र गांव माघी मठिया में कई घरो के बाहर मांस के टुकड़े मिलने से तनाव का माहोल बन गया ,सूचना पर पहुची पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को अपने साथ ले गयी.

बताया जा रहा है की गांव माघी मठिया के कन्हैया यादव व पूर्व प्रधान परमहंस यादव के घर के लोग सुबह जब घर से बाहर निकले तो द्वार पर कई मांस के टुकडे फैले हुये थे धीरे-धीरे यह ख़बर पूरे गांव में फ़ैल गयी.

तब गाँव किसी ने बताया कि गांव के एक और दरवाजे पर मांस के टुकड़े मिले हैं इसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए.किसी ने पुरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दे दी,पुलिस ने तत्काल बिना देर किए गांव पहुंच लोगों के दरवाजे पर पडे़ मांस के टुकड़ों को इकठ्ठा कर अपने साथ ले गई तथा शक के आधार पर एक को हिरासत में ले लिया.

वहीं पुरे घटनाक्रम पर ग्रामीणों का कहना है की गाँव में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने व तनाव पैदा करने के लिये किया गया इसकी पूरी जाँच कर कड़ी कारवाही होनी चाहियें.पुलिस भी इसे गंभीरता से लेते हुये जाँच कर दोषियों के विरोध कड़ी कारवाही की बात कह रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular