Sunday, January 29, 2023
Homeकुशीनगर समाचारतुर्कपट्टी में हुये बालीबाल उद्घाटन मुकाबले में पिपराजटामपुर 2-1 से विजयी

तुर्कपट्टी में हुये बालीबाल उद्घाटन मुकाबले में पिपराजटामपुर 2-1 से विजयी

कुशीनगर :तुर्कपट्टी के स्थानीय इंटरमीडिएट कॉलेज के खेल मैदान में शुक्रवार को स्वामी विवेकानंद के जयंती के अवसर पर तीन दिवसीय शील्ड बॉलीबाल प्रियोगिता का आयोजन किया गया। पहले दिन उद्घाटन मुकाबले में पिपराजटामपुर ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कुबेरस्थान को 2-1 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। वहीं दूसरे मुकाबले में बलडीहा ने सिकटा को 2-1 से हराया। मैदान में खिलाड़ियों के बीच कड़े मुकाबले को देखकर लोग रोमांचित हो उठे।

इसके पूर्व मैच का उद्घाटन कुशीनगर विधायक प्रतिनिधि दिव्येन्दु मणि त्रिपाठी एवं थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी दुर्गेश कुमार सिंह ने संयुक्त रुप से फीता काट एवं खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया। दिव्येन्दु ने उपस्थित खिलाडियो एवं दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद का साहित्य सकारात्मक कार्य करने की ऊर्जा और प्रेरणा देता है।

स्वामी विवेकानंद के विचारों का संदर्भ देते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि स्वामीजी के विचार प्रेरणा के अनन्य स्त्रोत हैं। दुर्गेश कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन रहता है और स्वस्थ शरीर के लिए खेल अत्यन्त आवश्यक है। मैच निर्णायक की भूमिका लहवर गुप्ता एवं राजन पांडेय तथा कमेंटेटर की भूमिका में विनय यादव रहे। आयोजक युवा भाजपा नेता बिदुर कुशवाहा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस दौरान कुबेरस्थान मण्डल अध्यक्ष सुमंत पाण्डेय, विनोद मणि त्रिपाठी, राज कुमार गिरि, जयप्रकाश सिंह, शमसुल हक अंसारी, मंतोष गोंड, अशोक यादव, सुभाष कुशवाहा, लक्षमण वर्मा, जितेंद्र प्रजापति, कौशलेंद्र सिंह, राजाराम चौरशिया, अजय जयसवाल एवं शिवमोहन प्रसाद सहित सैकड़ों की संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।सौजन्य(रिपोर्ट) : नूर सलाम

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular