Saturday, June 22, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहाटा में हुये कैश वैन लूटकांड का ख़ुलासा तीन गिरफ्तार,कैश रूपयें भी...

हाटा में हुये कैश वैन लूटकांड का ख़ुलासा तीन गिरफ्तार,कैश रूपयें भी बरामद…

कुशीनगर : हाटा के बखराबाग में हुये कैश वैन लूटकांड में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है तथा उनके पास से पुलिस ने करीब 47 लाख रूपये नगद तथा जमीन के कागजात भी बरामद हुये है गिरफ्तार अभियुक्तो ने कई अन्य जनपदों में लूटकांड करने के बारे में बताया है.

इस समंध में एसपी राजीव नारायण मिश्र ने प्रेस वार्ता में बताया की इस लूटकांड की ख़ुलासा के लिये एक दर्जन टीमों का गठन किया गया था जो कार्य में लगी थी इसी कड़ी में आज पुलिस को मुखबीर से ख़बर मिला की लूटकांड में शामिल लोग हाटा कोतवाली के भड़कुड़वा तिराहे पर बोलेरों गाड़ी में मौजूद है तथा लुटे पैसे को खपाने कही जा रहे.

इस पर पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया जिनके नाम सतीश जायसवाल पुत्र लक्ष्मण जायसवाल निवासी लार चौक,थाना लार जनपद देवरिया, नागेंद्र पुत्र जीवित शाह निवासी राजपुर थाना रघुनाथपुर जनपद सिवान बिहार, तथा रामभवन पुत्र सूर्य बली निषाद निवासी जंगल धूसण थाना पिपराइच जनपद गोरखपुर शामिल है.

पुलिस को इन तीनो के पास से करीब लगभग 46 लाख नगद तथा एक अभियुक्त ने लुट के 10 लाख रूपये से जमीन रजिस्टरी करायी थी जिसका कागज़ पुलिस ने बरामद किया है तथा एक अवैध पिस्टल तथा कारतूस मिला है.

इस पुरे लूटकांड का मास्टरमाइंड सतीश जायसवाल बताया गया जिसपर देवरिया, वाराणसी, गोरखपुर, कुशीनगर, सिवान बिहार में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular