Thursday, April 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबेटी की शादी के लिये रखे पैसों को साइबर अपराधियो ने उड़ाया,साइबर...

बेटी की शादी के लिये रखे पैसों को साइबर अपराधियो ने उड़ाया,साइबर सेल ने 24 घंटे में वापस कराया पैसा

कुशीनगर :बसन्तलाल प्रसाद निवासी पटहेरवा  पुत्री की शादी के लिए इक्कट्ठा किया पैसा (कुल रु0 21050) साइबर अपराधी ने ऑनलाइन फ्रॉड करके उड़ा दिया, जब इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक की गयी तो मामले को साइबर सेल को सौप दिया ,जहाँ कार्यवाही करते हुऐ साइबर सेल कुशीनगर ने 24 घंटे में पैसा वापस खाते में करा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित का सेंट्रल बैंक ऑफ़ इण्डिया में बचत खाता है एक अनजान व्यक्ति ने अपने आप को बैक कर्मचारी बताते हुये फ़ोन पर कहा की आपका एटीएम कार्ड बंद होने वाला है अगर चालू रखना चाहते है तो एटीएम कार्ड की पूरी जानकारी उपल्ध कराइये जहा उन्हीने पूरी जानकारी और OTP आये मैसेज को बता दिया जिससे पैसा इनके खाते से ट्रान्सफर कर लिया.



पैसे कटने की मैसेज आने पर घबराएं हैरान परेशान बसन्तलाल प्रसाद  ने एसपी राजीव नारायण मिश्र से मिल पूरी जानकारी देते हुये कार्यवाही की मांग की जहा एसपी साहब द्वारा मामले को साइबर सेल को सौपा गया जहा पीड़ित के पैसे को 24 घंटे में वापसी खाते में करा दिया गया.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular