Sunday, May 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपट्टा की जमीन को कब्जा के लिये महिलाओं ने पडरौना कोतवाली गेट...

पट्टा की जमीन को कब्जा के लिये महिलाओं ने पडरौना कोतवाली गेट पर एसडीएम को घेरा

कुशीनगर : शनिवार को पडरौना कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस पर अपनी मांगों को लेकर पहुँची कोतवाली क्षेत्र के जंगल चौरिया की महिलाओं ने कोई सुनवाई ना होता देख।

संगठित होकर पडरौना कोतवाली गेट पर बैठ गयी और जब एसडीएम सदर रामकेश यादव अपनी गाड़ी से निकलने का प्रयाश किये तो महिलाओं के झुंड ने गाड़ी को रोक हो हल्ला मचाते हुई नारेबाजी करने लगी।

यह देख कोतवाल व महिला पुलिसकर्मी पहुँच महिलाओं को हटाने का प्रयाश किया परन्तु कामयाबी नही मिली, महिलाओं के उग्र होता देख पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर रास्ता खुलवाया, तथा कार्यवाही करने की बात कह गयी।

दरअसल महिलाओं का कहना है कि, हमें सरकार की तरफ से पट्टा की जमीन आवंटित है परन्तु।हमे अब तक उस पर कब्जा नही मिला है।इसके लिये कई बार अधिकारियों से पहल की मांग की गयी, परन्तु कोई सुनने वाला नही है।

आज भी समाधान दिवस में इसी मांग को लेकर आये थे परन्तु कोई सुनवाई नही हुई जिससे हमें एसडीएम को घेराव करना पड़ा, अब देखना है कि अधिकारी मामले को गंभीरता से लेते है या फिर इन्हें और संघर्ष करना पड़ेगा।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular