Tuesday, April 16, 2024
Homeकुशीनगर समाचारधारा 144 लागू होने के बाद गन्ना मूल्य बढ़ाने व अन्य मांगों...

धारा 144 लागू होने के बाद गन्ना मूल्य बढ़ाने व अन्य मांगों को लेकर पूर्व मंत्री धरने पर…

कुशीनगर :किसानों के गन्ना मूल्य बढ़ाने और उनकी समस्याओं तथा प्रदेश के अन्य मुद्दों को लेकर पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह,दो लोगों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठे।

तथा अपने फ़ेसबुक लाइव से अपने कार्यकर्ताओं व लोगों को संबोधित किया जहाँ उन्होंने दो सत्र से महंगाई बढ़ने के बावजूद किसानों के गन्ने मूल्य ना बढ़ाने पर सरकार पर हमला बोला।

साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था कि मसले पर कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कानून व्यवस्था पुरी तरह ध्वस्त हो चुका है।महिलाओं व लड़की के साथ दुराचार व आग से जला मारने के कई मामले सामने आये।

वही सरकार किसानों व आम लोगों के ध्यान बताने के लिए नये नये संविधान विरुद्ध कार्य कर रही है जिससे असल मुद्दों से लोगों का ध्यान बट जाये।

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में धारा 144 लगी हुई है जिसके मद्देनजर पूर्व मंत्री व पार्टी के भव्य कार्यक्रम तो नही हो पाया तथा उन्होंने आरोप लगाया कि यहाँ आने वाले कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा जगह जगह रोक लिया गया है।

अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी कार्यालय के सामने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान पुलिस व्यवस्था भी चाक चौबंद रही तथा मौके पर एडीएम व सीओ ने पहुँच उनका ज्ञापन लिया।

बाद में पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर अन्य समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ पुलिस लाइन में ले जाकर रखा है जहाँ इनका धरना प्रदर्शन जारी है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular