Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाडीएम ने बचाई दुर्घटना में घायल व्यक्ति की जान,आमलोग बने रहे तमाशाबीन

डीएम ने बचाई दुर्घटना में घायल व्यक्ति की जान,आमलोग बने रहे तमाशाबीन

कुशीनगर :शनिवार शाम को साखोपार के पास एक व्यक्ति वाहन से घायल हो गया सड़क किनारे दर्द से कराह रहा था परन्तु मौके पर पहुचे आस-पास और राहगीर लोग केवल तमाशाबीन बन देखते रहे किसी ने एम्बुलेंस बुलाने या मदद को आगे नहीं आया.

इसी बीच मार्ग से गुजर रहे डीएम अनिल कुमार सिंह ने भीड़ देख गाड़ी रोकवाया तथा घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी में लेकर जिला अस्पताल ले गये जहा सही समय पर उपचार मिलने से घायल व्यक्ति की जान बच पाई.डीएम ने घायल व्यक्ति से पता पूछ उसके घर वालो को सूचित कराया जहा परिजन जिला अस्पताल पहुचे डॉक्टर ने बताया की अगर समय से ईलाज नहीं मिलता तो जान जा सकता था.

घायल व्यक्ति का नाम हरिकेश प्रजापति पुत्र सूर्यनाथ प्रजापति जो गाँव बेलवाखुर्द थाना तुर्कपट्टी के रहने वाले है.डीएम अनिल कुमार सिंह की पहल से एक व्यक्ति की जान बच पाई जो बहुत ही सरहनीय कदम है जिसकी जितनी प्रशंसा की जाये कम है.वहीं घटनास्थल पर लगी भीड़ केवल तमाशाबीन बनी रही मोबाइल से फ़ोटो बनाते रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular