Wednesday, April 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररामकोलाजरूरतमंदों की मदद में जुटा डीवोट फ़ॉर चेंज फाउंडेशन

जरूरतमंदों की मदद में जुटा डीवोट फ़ॉर चेंज फाउंडेशन

कुशीनगर : कोरोना वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए पूरे देश मे लागू  लाकडाउन का असर मजदूरों के आर्थिक स्थिति पे भी पड़ा है।देश के विभिन्न जगहों पे लाखो के संख्या में कार्य करने वाले मजदूरों पे रोजी रोटी का संकट आ पड़ा है।

कुशीनगर जनपद के विभन्न इलाकों में गरीब मजदूर परिवार भी इससे प्रभावित हुए है।जिन्हें पुलिस प्रशासन, एनजीओ, संगठनों द्वारा मदद कर राहत दी जा रही है।

रामकोला में भी क्षेत्र के कई गांवों घिनहुआ, सफहा,सुखलटोला आदि में डीवोट फ़ॉर चेंज फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंदों को घर घर जा के खाघ पदार्थ और जरूरतों का सामान उन तक पहुँचाया। 

डीवोट फ़ॉर चेंज फाउंडेशन के अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने कहा देश के डेली देहाडी मजदूरो का हाल दयनीय है हमारा फॉउंडेशन मजबूती से ऐसे लोगो के साथ खड़ा है और लगातार अपना सहयोग जारी रखेगा।

फाउंडेशन के सदस्य अनूप कुमार सिंह ने कहा कि इस नेक कार्य मे फाउंडेशन रॉयल 7 ग्रुप के मालिक सौरभ सिंह, समाजसेवी महीप शाही ,आशुतोष सिंह लोगो से सहयोग मिल रहा है और वे लोग निरंतर संस्था को प्रोत्साहित कर रहे है।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular