Wednesday, April 10, 2024
Homeअन्यस्टेट बैंक ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, अब नही कटेंगे...

स्टेट बैंक ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, अब नही कटेंगे पैसे, पढ़े पुरी ख़बर…

कुशीनगर : बुधवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को काफी राहत पहुँचने वाला घोषणा की है।जिससे छोटे शहरों के लोगों भारी राहत मिलेगी।

  • जिसके तहत अब ग्राहकों को मिनिमम बैलेंस रखने की अनिवार्यता खत्म कर दी गयी।यानी कि अगर आपके खाता शुन्य है तब भी खाता बंद नही होगा।नाही कोई चार्ज लगेगा।
  • साथ ही स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों से तिमाही आधार पर लगने वाले एसएमएस शुल्क को भी माफ कर दिया है।यानी कि बैक द्वारा एसएमएस का चार्ज नही लिया जायेगा।

इसकी घोषणा करते हुये एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने छूट की घोषणा करते हुए कहा, “इस घोषणा से हमारे मूल्यवान ग्राहकों को और अधिक मुस्कान और खुशी मिलेगी।  AMB को छूट देना SBI की अभी तक एक और पहल है जिससे ग्राहकों को अधिक सुविधा और बैंकिंग अनुभव प्रदान किया जा सके।  हमें विश्वास है कि यह पहल हमारे ग्राहकों को SBI के साथ बैंकिंग के लिए सशक्त करेगी और SBI में उनका विश्वास बढ़ाएगी। ‘

कितना लगता है चार्ज– वर्तमान में एसबीआई बचत बैंक के ग्राहकों को क्रमशः मेट्रो, अर्ध शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 3000 रुपये, 2000 रुपये और 1000 रुपये के एएमबी को बनाए रखने की आवश्यकता है।  बैंक AMB के गैर-रखरखाव पर 5 से 15 रुपये + कर का जुर्माना लगाता था।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular