Tuesday, December 6, 2022
Homeअन्यसवा 2 फिट का बौना जिसने चुराई 60 लग्जरी गाड़िया, पुलिस समझती...

सवा 2 फिट का बौना जिसने चुराई 60 लग्जरी गाड़िया, पुलिस समझती थी बच्चा…

गाजियाबाद : गाजियाबाद जिले के लोनी थाना की पुलिस ने बौना गैंग का खुलासा किया है,जिसका गैंग लीडर मात्र सवा दो फुट का बौना है।जिसने दो वर्ष में

60 लग्जरी कारों की चोरी का वारदात का अंजाम दे चुका है जिसे पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर उसके साथियों संग पकड़ा है।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान रौनक अली उर्फ बब्बू, जमशेद उर्फ बौना, ताज मोहम्मद उर्फ चांद व याकूब के रूप में हुई है। बब्बू व बौना संभल जिले का रहने वाले है साथ ही दोनों रिस्तेदार है।

वहीं ताज मोहम्मद मीरपुर हिन्दू गांव और याकूब दिल्ली की सुंदर नगर कॉलोनी का रहने वाला है जिसकी कबाड़ी की दुकान है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बौना कार चोरी में मास्टर है,उसने 2 साल पहले ही गैंग में एंट्री ली परन्तु चोरी में मास्टर होने के चलते

गैंग उसके नाम हो गया जिसे बौना गैंग नाम दिया गया। बौना कारों की आड़ में छिपकर शीशा तोड़ कर अंदर घुस कार के इग्नीशन का लॉक तोड़ देता था। बौना अब तक करीब 60 कार चुरा चुका है।

पुलिस ने इनके निशानदेही पर चोरी की 9 लग्जरी कार बरामद की है जिसे दिल्ली एनसीआर के अलग अलग इलाकों से चोरी की गयी है।

पुलिस ने बताया है कि कई जगह वाहन चोरी की सीसीटीवी फुटेज देखने पर यह बौना दिखता था परन्तु उसकी कद इतना कम था कि इसे खेलते हुए बच्चा समझ ध्यान नही जाता था।

और अब यही छोटा बौना गैंग का सरगना निकला।

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular