Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयापुलिस के बनावटी दावों की खुलती पोल,01 लाइन हाजिर 02 निलंबित,पढ़े ख़बर

पुलिस के बनावटी दावों की खुलती पोल,01 लाइन हाजिर 02 निलंबित,पढ़े ख़बर

कुशीनगर : कसया थाना के 03 पुलिसकर्मियों पर एक होटल में खाना खाने आये अपने परिजनों संग लड़कियों से अश्लील हरकत करने तथा मारपीट कर संग परिजनों पर मनगढंत कहानी बना लूट का मामला बनाने के मामले में बड़ी ख़बर सामने आयी है।

गुरुवार को प्रभारी एसजीएम शोभित राय ने न्यायालय में मामला देख व तथ्यों के आधार पर पुलिस को कड़ी फटकार लगाई तथा युवकों से पुलिस द्वारा लगाये गये लूट की धारा को हटा दिया।

साथ ही पुलिस द्वारा हिरासत में युवकों के साथ मारपीट करने पर सख्त टिप्पणी की, हालांकि पुलिस द्वारा लगाये गये अन्य गंभीर धाराओं के देखते हुये और बचाव पछ तथा सरकारी वकील के दलील सुनने के बाद जमानत अर्जी की मांग को खारिज कर दिया।

वही इस मामले में देर शाम प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाये जाने पर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह नेे चौकी प्रभारी नागेंद्र गौड़ को लाइन हाजिर तथा दो सिपाही कमलेश और रमेश को निलंबित कर दिया है।

साथ ही इस मामले की गंभीरता को देखते हुये गुरुवार को डीआईजी डी मोदक भी पूरे घटनाक्रम की जांच करने पहुँचे जहां उन्होंने होटल संचालक,और पुलिस व अधिकारियों से जांच पड़ताल की।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular