Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजानकुशीनगर के दो थाना क्षेत्रों में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, गोली...

कुशीनगर के दो थाना क्षेत्रों में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, गोली से 02 लोग घायल

कुशीनगर : रविवार के दिन जिले के दो थाना क्षेत्रों से जमीन विवाद में जमकर मारपीट होने की ख़बर है।एक जगह गोली भी चलने की बात सामने आयी है जिसमे 02 लोग घायल बताये जा रहे है।

पहला मामला बरवापट्टी थाना के हनुमान चौक का है जहां सुबह जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। दोनों पक्षों से मिलाकर 7 लोग घायल हैं। 

वही मौके पर दोनों पक्ष ने सड़क जाम किया है।जिस पर सीओ तमकुहीराज की अगुवाई में तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंच मामले को संभाला है।

वही दूसरा मामला तरयासुजान थाना अंतर्गत  बेदुपार  का है जहां जमीनी विवाद में अवैध असलहा से गोली चलने से 02 लोग घायल बताये जा रहे है।

परन्तु इस मामले पर कुशीनगर पुलिस द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि

दोनों पक्ष जो कि आपस में सगे पट्टीदार हैं के मध्य पूर्व से जमीनी विवाद था जो न्यायालय में विचाराधीन है। आज आपस में दोनों पक्ष मारपीट करने लगे। विवाद में गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची, मजरुब को पुलिस द्वारा ईलाज हेतु CHC ले जाया गया।

ईलाज के दौरान डाक्टर ने गोली लगने की पुष्टी नहीं की है। दोनों पक्ष के एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। घटना में गोली चलने की जांच की जा रही है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular