Monday, October 3, 2022
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकुशीनगर में होली खेलने के दौरान, अचानक बच्ची कुएं में गिरी, गांव...

कुशीनगर में होली खेलने के दौरान, अचानक बच्ची कुएं में गिरी, गांव के अनवर और ज्योति ने बचाया

कुशीनगर : कसया के साखोपार के गंभीरिया टोला में 7 साल की बच्ची संजना जो बच्चों के साथ होली खेल रही थी तभी अचानक बच्ची कुएं में गिर गयी।

आस-पास के लोग चिल्लाने लगे तभी रास्ते से जा रहे अनवर अंसारी 17 वर्ष पुत्र हासन अंसारी ये घटना देखते ही कुँए में कूदकर डूबती हुई संजना को बचा लिया।

अनवर को कुएं में कूदते देख वहीं मौजूद ज्योति पुत्री शैलेश गोंड़ एक साड़ी को कुँए में गिरा दिया जिसकी सहायता से संजना को और खुद को डूबने से बचा लिया। 

हल्ला सुनकर ग्रामीण इकठा हुए तबतक दोनों को कुएं से सुरक्षित बाहर निकलकर मौत के मुंह से बच गए और एक प्यारी बेटी काल के गाल मेंसमाने से बच गई।

युवक अनवर की इस कार्य की लोगों ने खूब प्रशंसा की और कहा कि अगर यह युवक समय पर वह कूदकर बच्ची को नहीं बचाता तो शायद आज बच्ची 

की जान नहीं बच पाती।

इस दौरान घटनास्थल पर रमेश गोंड़,रामू ,दिनेश, राहुल,संदीप,सुभम राव, शैलेस,सुरेश,अंशु पांडेय, धनजीत पाण्डेय, इसरायल अंसारी, रियाजुद्दीन अंसारी,इंदु देवी,गुलाबी देवी,सुमन, बबली,सैरुन,सायरा,रोली आदि उपस्थित रहे।

सौo – वारिस अली

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular