Thursday, June 20, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकुशीनगर में रास्ते के विवाद में डॉक्टर ने पुलिस की मौजूदगी में...

कुशीनगर में रास्ते के विवाद में डॉक्टर ने पुलिस की मौजूदगी में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पर किया फायर, डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर : कसया नगर में एक रास्ते के विवाद में सरकारी डॉक्टर द्वारा हाटा ब्लॉक प्रमुख अर्चना राव के पति पर पुलिस की मौजूदगी में फायर किया गया।

जिसमें सुधीर राव बाल-बाल बचे वही पुलिस ने मौके से डॉक्टर को अच्छे से रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार कसया नगर में एक रास्ते के विवाद में बातचीत कर समाधान के लिये बुलावे पर पहुँचे हाटा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव पर कहासुनी के दौरान पुलिस के मौजदूगी में डॉक्टर संजीव सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर संजीव को लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

वही डॉक्टर संजीव सिंह के बारे में सुधीर राव ने मीडिया को बताया कि यह एक सरकारी डॉक्टर है तथा मेरठ में डिप्टी सीएमओ के पद पर कार्यरत हैं।

देवरिया में रहते है और यह अवैध रूप से प्रैक्टिस करते है।इन पर गंभीर धारा व गैंगस्टर एक्ट में कार्यवाही करने की मांग की है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular