Thursday, May 9, 2024
Homeअन्यआजम खां के विरूद्ध गोरखपुर में मुकदमा दर्ज

आजम खां के विरूद्ध गोरखपुर में मुकदमा दर्ज

गोरखपुर : गोरक्षपीठाधीश्वर एवं सदर सांसद महंथ योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्टेट बाकर शमीम रिजवी की कोर्ट में प्रदेश सरकार के नगर विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद आजम खां के विरुद्ध दीवानी कचहरी के युवा अधिवक्ता सौरभ श्रीवास्तव ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। सीजेएम ने आगामी 25 मई को वादी के बयान हेतु तारीख नियत किया है।कोर्ट में दाखिल परिवाद में कहा गया है कि गत 3 मई को काबीना मंत्री मो.आजम खां ने गोरखपुर स्थित सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में सदर सांसद महंथ योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘योगी आदित्यनाथ पहले तो शादी करें और अपना मर्द होना साबित करें’। आजम खां का बयान हिन्दू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने, आपसी सौहार्द पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाला है। नाथ सम्प्रदाय की परंपरा में योगी वैराग्य भाव में अविवाहित रहकर योग साधना करते हैं तथा आजीवन ब्रrाचर्य व्रत का पालन करते हैं।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular