Monday, April 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में पैदा हुआ एलियन की शक्‍ल का बच्‍चा, देखने के लिए...

जिले में पैदा हुआ एलियन की शक्‍ल का बच्‍चा, देखने के लिए लोगों की लग रही भारी भीड़

alienboy

कुशीनगर: कुशीनगर जनपद स्थित पडरौना तहसील के काटी गांव के निवासी रंजीत चौहान की पत्नी शैल देवी ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है। यह बच्‍चा किसी दूसरे ग्रह का लग रहा है। एलियन की शक्‍ल के इस बच्चे को देखने के लिए भरी भीड़ लग गई है। इस बच्चे की आंख, नाक, कान और हाथ अविकसित हैं। परिजनों का कहना है कि बच्चे की मां को गर्भावस्था के दौरान किसी तरह की दिक्कत नहीं थी और इसका जन्म भी नॉर्मल हुआ है। डॉक्टरों की राय में मां-बाप के जीन में गड़बड़ी के कारण इस तरह का बच्चा जन्मा हुआ है।

भारत में इस तरह के दूसरे बच्चे की जन्म हुआ है। पहला बच्चा नागपुर में जन्मा था। डॉक्टरों के अनुसार मां-बाप के जीन में हुए म्यूटेशन के कारण बच्चों में यह विकृति आती है।  बच्चे के शरीर के ऊपर किराटिम लेयर बना होता है जिससे बच्चे की त्वचा ऑक्सीजन नहीं ले पाती है। जिससे कुछ देर बाद ही बच्चे की मौत हो जाती है।  24 घंटे बाद भी बच्चे का जीवित होना किसा चमत्कार से कम नहीं है।

सौ0-gorakhpur times

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular