Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारचौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाना है पडरौना की रैली में अखिलेश...

चौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाना है पडरौना की रैली में अखिलेश यादव…

कुशीनगर : पडरौना उदित नारायण डिग्री कॉलेज के मैदान में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन के कुशीनगर से नथुनी कुशवाहा व देवरिया से विनोद जयसवाल के लिये भारी भीड़ के बीच रैली को संबोधित किया जहा उन्होंने प्रदेश सरकार,केंद्र सरकार दोनों के 7 वर्ष के कार्यकाल पर हमला किया.जहा सरकार के नोटबंदी,पर तीखा प्रहार किया पीएम मोदी के बारे में कहा की पिछले चुनाव में चाय वाला बनकर आये और इस बार चौकीदार बन कर आये है इनकी इस बार इनकी चौकी छिनना है.पीएम की निति नौजवान और किसान विरोधी है काला धन का वादा कर निभाया नहीं.

सीएम योगी के बारे में कहा की बाबा मुख्यमंत्री जी प्रदेश में कानून व्यस्था सुधार के नाम पर ठोको निति शुरू किया है जिसमे पुलिस जनता को मार रही है और मौका मिलने पर जनता पुलिस को ठोक रही है.इस लिये इस बार चौकीदार के साथ-साथ ठोकीदार को हटाना है.सरकार पर एम्बुलेंस और 100 डायल को पूरी तरह उपेछा करने के आरोंप लगाया.साथ ही शिक्षामित्र,आगनबाडी,ग्राम सेवक,चौकीदार पर अपनी बात रखी तथा शिक्षामित्र को अपनी सरकार बनने पर फिर से उन्हें उचित सम्मान दिलाने की बात कही.

गठबंधन पर बात रखते कहा की यह एक सामाजिक गठबंधन गरीबो का गठबंधन है दिलों का गठबंधन है यही देश में परिवर्तन लाने का कार्य करेगा. है हमने जहा दो पार्टियो का गठबंधन किया है वहीं अनेकों पार्टियो से गठबंधन किया है उसे क्या कहेगे.

इस दौरान देवरिया और कुशीनगर सपा-बसपा के बडे नेता मौजूद रहे लगा जिसमे दोनों पार्टियो के जिलो के जिलाध्यक्ष,वरिष्ट नेता आदि मौजूद रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular