Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपुत्र प्राप्ति के लिए अपनी बेटी,पत्नी व सास को कुल्हाड़ी से काटा,हालत...

पुत्र प्राप्ति के लिए अपनी बेटी,पत्नी व सास को कुल्हाड़ी से काटा,हालत गंभीर

कुशीनगर: पुत्र प्राप्ति के लिए तांत्रिक के झांसे में आए एक व्यक्ति ने बुधवार को दुंधमुही बच्ची के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मासूम की चीख सुन बचाने पहुंची पत्नी और सास को भी उसने नहीं बख्शा और कुल्हाड़ी से प्रहार कर उन्हें भी लहूलुहान कर दिया। दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी पर पहुंची नाराज भीड़ ने आरोपी को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। आनन-फानन सभी को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर बताते हुए मेडिकल कालेज भेज दिया। घटना कसया थाने के गांव डुम्मरभार की है। बताया जाता है कि 23 वर्षीय मुन्नी की शादी कसया थाने के गोबरही गांव के परशुरामपुर टोला निवासी गुडडू राजभर से हुई है। शादी के बाद मुन्नी को तीन पुत्रियां हुईं। पुत्र प्राप्ति के लिए पति ने एक तांत्रिक से संपर्क किया तो उसने कहा कि यदि तुम अपने छोटी पुत्री का सिर काटकर ला दो तो तुम्हें पुत्र प्राप्त हो जाएगा। तांत्रिक की बातों में आया गुड्डू बुधवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे मायके रह रही पत्नी के पास पहुंचा। उस समय घर के बरामदे में उसकी दो वर्षीय पुत्री रुचि अकेले खेल रही थी। उसने अपने साथ लाए कुल्हाड़ी से बच्ची पर प्रहार कर दिया। चीख सुन पत्नी व सास मालती देवी पहुंची तो उन दोनो पर भी कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। खून से लथफथ बच्ची, उसकी मां व नानी मालती को देख उनका आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने गुड्डू को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इससे वह भी अचेत है। वह कुछ बता पाने में असमर्थ है। ग्रामीणों ने बताया कि पिटाई के वक्त गुडडू ने बताया था कि किसी तांत्रिक के कहने पर उसने ऐसा किया है।

सौ० दैनिक जागरण,कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular