Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार मेडिकल कॉलेज से बच्ची का शव ले कर आ रही, माँ की...

मेडिकल कॉलेज से बच्ची का शव ले कर आ रही, माँ की सड़क हादसे में हाटा में मौत

0
539
केवल प्रतीकात्मक
केवल प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):रविवार को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में ईलाज के दौरान 6 वर्षीय बच्ची की मौत के बाद उसका शव लेकर रिज़र्व टेम्पो से घर लौट रहे माँ का हाटा के भड़कुड़वा चौराहे पर सोमवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गयी वही मृतका के पति को हलकी चोट आई.

तमकुहीराज तहसील के गांव मछरिया दलजीत कुंवर के रहने वाले नगीना की 6 वर्षीय पुत्री का ईलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा था, जहा इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई नगीना ने शव घर ले जाने के लिए वहा से एक टेंपो रिजर्व किया.

साथ में पत्नी दुर्गावती भी बेटी का शव लेकर घर के लिए निकले, सोमवार की सुबह टेंपो हाटा कोतवाली के भड़कुड़वा चौराहा के पास फोरलेन पर खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गया जहा इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दुर्गावती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा टेंपो चालक और नगीना को हल्की चोटें आईं.

Advertiseing

जानकारी होने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया वही मृतका के पति से तहरीर मिलने पर टेम्पो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS