Sunday, May 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकार्य में लापरवाही का आरोप लगाते हुये विधायक व ब्लाक प्रमुख बैठे...

कार्य में लापरवाही का आरोप लगाते हुये विधायक व ब्लाक प्रमुख बैठे धरने पर

कुशीनगर (प्रभात):शुक्रवार को एपी बंधे पर कटान को रोकने कार्य देखने पहुचे विधायक अजय कुमार लल्लु व ब्लाक प्रमुख डॉ उदयनारायण गुप्ता ने बचाव कार्य मे लापरवाही करने का आरोप लगाते हुये स्थल पर ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गये है.

विधायक का कहना है की एपी बंधे के किमी 12,500 से लेकर किमी किमी 13,500 तक नदी का दबाव बना हुआ है कटान के कारण इस गांव के लोग पलायन को विवश है कटान को रोकने के लिए विभाग दौरा कराया जा हर प्रयास नदी के दबाव के आगे बेमतलब साबित हो रहा है.

कटान को रोकने के लिए विभाग मिट्टी की बोरिया व झावा का प्रयोग कर रहा है जो कही से कारगर साबित नही हो रहा है विभाग सीधे तौर पर खाऊ कमाऊ नीति के तहत काम करा रहा है।

वही आज बंधे के दौरा करने पहुचे विधायक अजय कुमार लल्लु व ब्लाक प्रमुख डॉ उदयनारायण गुप्ता ने बचाव कार्य मे लापरवाही देखी तो विधायक का पारा सातवे आसमान में चढ़ गया,विधायक ने बंधे पर मौजूद अभियंताओं से पत्थर के स्टड बना काम कराने को कहा लेकिन अभियन्ता इस पर तैयार नही हुए जिस पर विधायक आग बबूला हो बंधे पर ही धरने पर बैठ गए.

साथ ही विधायक ने यह चेतावनी दे डाली की जब तक पत्थर से स्टड बना बचाव कार्य मे तेजी नही लाया जाएगा मेरा धरना जारी रहेगा, इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व जिलापंचायत सदस्य नवलकिशोर सिंह, पूर्व प्रधान उमेश सिंह,शर्मा यादव ,मो इद्रीश, ओमप्रकाश सिंह,दूधनाथ सिंह, अशोक सिंह,हरिलाल सिंह,बढनिया देवी, फुलझरिया देवी,जियनी देवी, बचिया देवी, रेनू देवी,राजपति देवी,जगेशरी देवी आदि सहित भारी लोग उपस्तिथ रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular