Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारविडियो वायरल होने पर लेखपाल निलंबित, कानूनगो पर भी हो सकती है...

विडियो वायरल होने पर लेखपाल निलंबित, कानूनगो पर भी हो सकती है कारवाही

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):खड्डा तहसील में वरासत कराने के लिये गये युवक से सुविधा शुल्क लेते लेखपाल, कानूनगो व अन्य का सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जहा लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है वही कानूनगो पर कारवाही के लिये एसडीएम ने डीएम के पास रिपोर्ट भेजी है.

मिली जानकारी के अनुसार खड्डा तहसील के देवगांव के अमवा टोला निवासी जैनुद्दीन अंसारी ने पिता की मौत के बाद राजस्व रिकार्ड में वरासत दर्ज कराने के लिए लेखपाल से सम्पर्क किया जहा जैनुद्दीन का आरोप है कि लेखपाल ने पैसे की मांग की जहा उसने लेखपाल को रुपए तो दे दिए साथ ही रूपये लेने का लेखपाल, कानूनगो का वीडियो मोबाइल से बना लिया.

और जब राजस्व कार्मियो को शक हुआ तो उन्होंने जैनुद्दीन को परिसर में ही मार-पिट कर गलत आरोप लगाते हुये पुलिस को सौप दिया,गलिमत यह रहा की विडियो वाले मोबाइल को अपने किसी अन्य साथी दे दिया जिससे रिकॉर्ड विडियो बच गया.

और शाम को थाने से लौटकर उस विडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते देखते वायरल हो गया और जब प्रशासन को इस बारे जानकारी हुई पूरा विडियो देखने के बाद एसडीएम गणोश प्रसाद सिंह ने आरोपी लेखपाल को निलंबित कर दिया, साथ ही कानूनगो के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजा है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

  1. Paisa le k kisi ka v nam darj kr dete h ye log
    Jiska bhukhand se koi wasta nhi unka bhi nam paisa k dm p darj ho jata h..
    Ase hi ek mamle me jisme lekhpal ne mere jamin p kuchh logo ka nam darj ki report lagai
    Jiske liye m 6/7 sal se mukdma lad rha hu or avi tk nyay nhi Mila, kyo ki hm riswat nhi de skte ,in logo p lagam lgane ki jarurat h, nhi to ye sbhi kisano ko hmesa lut te rahange, or garib Kisan cort ka chakkr lagata rhega.
    Or jila Kushinagar me to ye bahut ho rha he,

Most Popular