Sunday, May 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारशिक्षक दिवस पर आपस में भिड़ी महिला टीचर,गाँव वालो ने लगाया स्कूल...

शिक्षक दिवस पर आपस में भिड़ी महिला टीचर,गाँव वालो ने लगाया स्कूल में ताला

कुशीनगर (प्रभात):आज जहा देश भर में शिक्षक दिवस मनाया गया उन्हें सम्मान दिया गया वही जिले के हाटा तहसील के सरकारी प्राथमिक विद्यालय बरसैना में तीन महिला शिक्षक आपस में भीड़ गयी जहा बच्चों के सामने आपस में लड़ता देख गाँव वालो ने स्कूल में ताला मार दिया.

जानकारी के अनुसार प्राथमिक विद्यालय बरसैना में तीन महिला शिक्षक तैनात है मंगलवार को शिक्षक दिवस के दिन आपस में किसी विवाद पर लड़ने लगी तथा एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोपण करने लगी जहा प्रधानाध्यापिका का कहना है की दोनों शिक्षकाये स्कूल में अधिकतर समय मोबाइल में बीजी रहती है तो

दोनों शिक्षकाओ का कहना है प्रधानाध्यापिका लोकल की है इस लिये मनमाने तरीके से हमें परेशान करती है ये सब देखकर गाँव वालो को रहा नहीं गया तथा किसी ने फ़ोन से बीईओ और पुलिस को ख़बर कर दी साथ ही गाँव वालो ने इन सभी टीचरो को स्थानांतरण की मांग करते हुये स्कूल में ताला जड़ दिया.

तथा गाँव वालो का कहना है की जब तक इन सभी का स्थानांतरण नहीं होता ताला नहीं खुलेगा वहीं बीईओ ने इस पुरे प्रकरण की जाँच कराकर कारवाही की बात कही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular