Saturday, May 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनेबुआ-नौरागिया में महिला ट्रेनिंग सेंटर में आग लगने से सभी उपकरण जले

नेबुआ-नौरागिया में महिला ट्रेनिंग सेंटर में आग लगने से सभी उपकरण जले

कुशीनगर :नेबुआ-नौरगिया क्षेत्र के नौरगिया गाँव में एक महिला ने लड़कियों एव महिलाओं को सिलाई सीखने के लिये सिलाई प्रशिक्षण केंद्र खोला था जहा आग लगने से सारा साजोसामान जल गया,इस पर आग लगाने का इल्जाम महिला ने अपने पति पर ही लगाया तथा स्थानीय थाने में तहरीर दी है.

संस्थान की संचालिका सीमा यादव ने मीडिया को बताया है की उसकी शादी महाराजगंज जिले के बरवा द्वारिका गांव निवासी अजय यादव से हुई थी परन्तु पति के उत्पीड़न से परेशान होकर वह ससुराल छोड़कर मायके नौरंगिया में  रहने लगी इस बीच जीविका चलाने के लिए कर्ज लेकर बच्चियों को सिलाई-कढ़ाई सिखाने के लिए प्रशिक्षण संस्थान का संचालन शुरू किया.

यहाँ भी उसके पति ने जलन व ईर्ष्या वश उसके प्रशिक्षण संस्थान में आग लगा दी जिससे आग से संस्थान में रखे सारे उपकरण जल कर गये हो गए वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular