Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारदुदही में शिक्षक की बेरहमी पिटाई से टूटा बच्चें का हाथ

दुदही में शिक्षक की बेरहमी पिटाई से टूटा बच्चें का हाथ

कुशीनगर : दुदही विकास खंड के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई से उसके हाथ की हड्डी टूट गयी,वहीं परिजनों को आने से पहले गुरूजी स्कूल से फ़रार हो गये वहीं बच्चें का ईलाज परिजनों ने दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ईलाज कराया.

बताया जा रहा है की दुदही विकास खंड के गांव दशहवा निवासी विजयी चौहान का दस वर्षीय पुत्र राहुल गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांचवीं का छात्र है। रोज की तरह वह शनिवार को स्कूल पहुंच अपनी कक्षा में बैठा था तभी एक शिक्षक महोदय ने राहुल से कुर्सी धुप में लगाने को कहा.

इसमें थोड़ी देर होने पर गुरूजी नाराज हो गये और राहुल को पास बुलाया डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे बच्चा चिल्लाता रहा गुरुजी डंडे बरसाते रहे .वह तब तक पीटते रहे जब तक वह जमीन पर न गिर पड़ा। राहुल की पिटाई देख अन्य बच्चे भी डर के मारे सहम गये गाँव के छात्रों ने इसकी जानकारी उसके घर वालो की दी.वहीं  भनक लगते ही बीर बहादुर गुरु मौका देख स्कूल से भाग निकले.स्कूल पहुंचे परिजन बच्चें को दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां जाँच में दाहिने हाथ की हड्डी में फ्रैक्चर निकला.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular