Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार कसया कसया बस स्टेशन को आधुनिक बस अड्डा बनाने की प्रक्रिया पूरी

कसया बस स्टेशन को आधुनिक बस अड्डा बनाने की प्रक्रिया पूरी

0
1696

कुशीनगर :सोमवार को प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कसया बस स्टेशन का निरीक्षण किया इसके साथ ही कसया बस स्टेशन को आधुनिक बस अड्डे में बदलने के लिये प्रदेश सरकार की ओर से मिली मंजूरी पर आखरी प्रक्रिया भी पूरी हो गयी.

आने वाले समय में जल्द ही बस स्टेशन को आधुनिक बनाने की निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा.गौरतलब है की आधुनिक बस अड्डा के निर्माण के लिये कुशीनगर से सांसद राजेश पाण्डेय ने मुख्यमंत्री योगी से मिलकर प्रस्ताव रखा था जिस पर सरकार मंजूरी प्रदान कर दी थी.

उसी चरण में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कसया स्टेशन का दौरा कर विभाग की ओर से आखरी प्रक्रिया भी पूरी कर दी.इस समंध में सांसद राजेश पाण्डेय ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है की

Advertiseing

खुशखबरी…उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री माननीय श्री स्वतंत्र देव सिंह जी का सांसद आवास कसया में आगमन हुआ। कसया बस स्टेशन के निरीक्षण के साथ हाईटेक बस अड्डा बनाने की प्रक्रिया पूरी की गयी। #उत्तर_प्रदेश सरकार को साधुवाद…

निरीक्षण के दौरान सांसद राजेश पाण्डेय, स्थानीय विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी,हाटा विधायक पवन केडिया,पूर्व जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्र,बीजेपी के पद्द्धिकारी व अन्य कार्यकर्ता मौजद रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS