Wednesday, October 16, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयापत्नीं की ह्त्या कर बताया आत्महत्या,पुलिस ने अधजली शव बरामद किया

पत्नीं की ह्त्या कर बताया आत्महत्या,पुलिस ने अधजली शव बरामद किया

कुशीनगर :शनिवार को कसया थाना क्षेत्र के गाँव मैनपुर टोला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या का रूप बनाने के लिये फंदे से लटकाने का प्रयाश जहा कामयाब न होने पर घर में रखे केरोसिन की तेल से जला कर पुलिस के पास सूचना दी की उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है.

जहा मौके पर पहुची पुलिस व फारेंसिक टीम ने जाँच करते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा मृतका के पति को हिरासत में ले लिया, बताया जा रहा है की गाँव  मैनपुर टोला रजवाबर में आज शनिवार सुबह अर्जुन सिंह नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी सीमा को किसी धारदार हथियार से हत्या कर दिया उस समय घर के अन्य सदस्य बाहर गये हुये थे.

तथा हत्या को आत्महत्या का रूप बनाने के मिट्टी तेल डालकर जला कर पुलिस को सूचना दे दिया पत्नी ने आत्महत्या कर लिया है पुलिस जब मौके पर पहुची तब शव अधजली रूप में पड़ा था जिसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा अर्जुन को अपने साथ लेती गयी.

 

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular