Saturday, April 13, 2024
Homeअन्यकृषि मंत्री सुर्यप्रताप शाही ने सपा जिलाध्यक्ष को भेजा कानूनी नोटिस

कृषि मंत्री सुर्यप्रताप शाही ने सपा जिलाध्यक्ष को भेजा कानूनी नोटिस

कुशीनगर :कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कुशीनगर सपा जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी द्वारा देवरिया में बालिका संरक्षण गृह में यौन शोषण के मामले में उनका नाम घसीटने पर मानहानि किए जाने का कानूनी नोटिस भेजा है।

जिसमे उन्होंने कहा है की बिना प्रमाण के अनर्गल आरोप लगाए जाने से समाज में प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। उन्होंने 30 लाख रुपये क्षतिपूर्ति के लिए क्षमा मांगने को कहा है। अन्यथा की स्थिति में न्यायालय में मुकदमा करने की चेतावनी दी है।

गौरतलब है कि सपा जिलाध्यक्ष देवरिया प्रकरण में पार्टी द्वारा तय प्रदर्शन में भाग लेने जाते वक्त तरकुलवा थाना के मुंडेरा पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ कहा था कि मंत्री सूर्यप्रताप शाही पर गृह जनपद में बच्चियों के साथ बलात्कार व उनका शोषण का आरोप प्रशासन के मिलीभगत से होने का लगा दिया.साथ ही बालू खनन व अन्य मामलो को भी उनसे जोड़ दिया था।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular