Friday, March 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकुशीनगर एयरपोर्ट बचाओ संघर्ष समिति ने जलसत्याग्रह कर विरोध जताया

कुशीनगर एयरपोर्ट बचाओ संघर्ष समिति ने जलसत्याग्रह कर विरोध जताया

कुशीनगर : राजेश प्रताप राव के नेतृत्व में चल रहे कुशीनगर एअरपोर्ट बचाओ संघर्ष समिति के तत्वावधान में कुशीनगर एयरपोर्ट को बचाने के लिए चल रहे आंदोलन में आज जलसत्याग्रह कर तानाशाही सरकार के खिलाफ़ अपना विरोध जताया।

इसमे विधायक अजय कुमार लल्लू भी शामिल होकर कांग्रेस पार्टी की ओर से अपना समर्थन जताया तथा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की मौज़ूदा भाजपा की सरकार शुरु से ही भेदभाव की राजनीति की परिचायक रही हैं…चाहें कुशीनगर से बाटलिंग प्लांट को गीडा में ले जाने की बात हो,चाहें सेना भर्ती को फैजाबाद ले जाने की बात हो,चाहे अब कुशीनगर एयरपोर्ट को गोरखपुर ले जाने की बात हो । हर स्तर से इस सरकार ने कुशीनगर के युवाओं के मनोबल को तोड़ने का कार्य किया हैं,

कुशीनगर के लोगों के भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का कार्य किया।लेकिन हम भी इस बार इस सरकार को बता देना चाहते हैं कि तुम्हारी भेदभाव व तानशाही के खिलाफ़ एयरपोर्ट बचाने के लिए मज़बूती से लड़ेंगे,सरकार चाहें जितना जोर लगा ले हम ना कभी डरे हैं ना डरेंगे और इस लड़ाई को सड़क से लेकर सदन ले जाएंगे।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular