Thursday, April 18, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीनकली डाबर आवला और जैसमिन तेल बनाने वाले कंपनी का भंडाफोड़...

नकली डाबर आवला और जैसमिन तेल बनाने वाले कंपनी का भंडाफोड़…

देवरिया : बरहज थाना पुलिस ने मैरिको कम्पनी के प्रमुख जाँच अधिकारी के शिकयत पर थाना क्षेत्र के गाँव मोहाँव के शिवनन्द गौड़ पुत्र स्व० बच्चन गौड़ तथा ब्रिजेश गौड़ पुत्र शिवानन्द गौड़ को उनके घर पर दबिश देकर पकड़ा गया जहा मौके पर प्लास्टिक की सिसियो पर जैसमिन तेल पर रैपर लगाते हुए पाये गये साथ ही भारी पैमाने पर डाबर हेयर आयल,जैसमिन तेल के रेपर ,शीशी बरामद हुये अधिकारियों द्वारा निर्माण के लिये कागजात मागने पर नहीं दे पाये.इसका ख़ुलासा एसपी श्रीपति मिश्र ने प्रेस वार्ता में की



पूछताछ में पुलिस से बताया की हम परिवार के सभी लोग जिसमे मेरी बहु सरिता देवी,पत्नी गंगाजली देबी,बेटा ब्रिजेश के साथ मिलकर काम करते थे जिसमे केमिकल में पानी मिलाकर नकली डाबर आवला तेल और जैसमिन बनाते थे.पुलिस ने इनके विरुध धारा-420,467,468,471 भा0दं0सं0 और कॉपीराइट के धारा 63,64,65 के तहत मामला पंजकृत किया गया है.

कार्यवाहीं करने वाली टीम में एसओ बीरबहादुर सिंह,उपनिरीक्षक औंकारनाथ पाण्डेय,हेडकांस्टेबल केदार यादव,कांस्टेबल प्रीतम कुशवाहा और दिनेश सोनकर शामिल रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular