Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमस्जिद में विस्फोट बारूद से हुई थी, सुरक्षा एजेंसियों की जांच में...

मस्जिद में विस्फोट बारूद से हुई थी, सुरक्षा एजेंसियों की जांच में खुलासा,कई राज खुलने बाकी…

कुशीनगर : सोमवार को तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बैरागी पट्टी के मस्जिद में हुये तेज धमाके मामले में सनसनीखेज खुलासे हुये है,सुरक्षा एजेंसियों द्वारा मस्जिद के मौलाना से पूछताछ में विस्फोट का असली वजह बारूद बताया है।

जो पहले इन्वर्टर की बैट्री बता पुलिस व एजेंसियों को गुमराह करने का प्रयास किया, परन्तु सच्चाई ज्यादा समय तक छुपा नही सका।

मस्जिद के मौलाना अजमुद्दीन ने सुरक्षा एजेंसियों को बताया है कि विस्फ़ोट बारूद के कारण हुआ है, जिसे गांव कुछ युवकों ने ही यहाँ रखा था।

जिसके बाद एजेंसी बारूद और मस्जिद के कनेक्शन को तलासने में जुटी है।साथ ही मौलाना सहित चिन्हित युवकों के बैंक पासबुक, मोबाइल की जांच की जा रही है।

मंगलवार को गोरखपुर से आयी एटीएस टीम, आईबी, व एलआईयू की टीम ने मस्जिद में बारीकी से जांच की,

इस मामले तुर्कपट्टी एसओ की तरफ से मौलाना अजमुद्दीन समेत सात के विरूद्ध 5-विस्फोटक अधिनियम, 7 क्रिमिनल एबेडमेंट ला, 295 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिसमें चार लोग पुलिस की गिरफ्त में है जिनके नाम मौलाना अजमुद्दीन तथा इजहार, आशिक व जावेद निवासी बैरागीपट्टी साथ ही तीन लोग फ़रार है जिन्हें पुलिस टीम गिरफ्तार करने के लिये लगातार प्रयाश कर रही है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular