Wednesday, April 10, 2024
Homeअन्यडीएम के निर्देश पर निकाला गया कब्र से शव,संदिग्ध हालात में हुई...

डीएम के निर्देश पर निकाला गया कब्र से शव,संदिग्ध हालात में हुई थी मौत

पीलीभीत : पीलीभीत जिले के थाना बरखेड़ा के अंतर्गत आने वाले के मूसेपुर कलां गांव में कब्र से दो दिन पूर्व दफन की गयी 19 वर्षीय युवती के शव को, डीएम के निर्देश पर पंचनामा व पोस्टमार्टम हेतु तहसीलदार और प्रभारी निरीक्षक की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया।
रिपोर्ट के अनुसार 03 फरवरी की रात्रि को 19 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी।जिसे 04 फरवरी को परिवार व रिश्तेदारों ने बिना पुलिस को सूचना दिये।युवती के शव को गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया।
वही 05 फरवरी को मृतका के पिता ने थाना बरखेड़ा में अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का तहरीर दिया।जिस पर पुलिस ने थाना बरखेड़ा पर मुoअoसंo 37/20 धारा 302 आईपीसी बनाम राजेश पंजीकृत किया।
चुकी मृतका के शव को दफ़नाया गया था तो उसे डीएम के आदेश पर आज मजिस्ट्रेट के सामने शव को निकलवा पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।
अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की अग्रिम कार्यवाही करेगी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular