Friday, April 26, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीदेवरिया महोत्सव एवं कुंभ मेले में धमाका करने का मैसेज वायरल करने...

देवरिया महोत्सव एवं कुंभ मेले में धमाका करने का मैसेज वायरल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

देवरिया : हालही में सोशल मीडिया पर देवरिया महोत्सव एवं कुंभ मेले में धमाका करने का मैसेज वायरल करने वाले अभियुक्त को रामपुर कारखाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जिसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।इस समंध में कार्यलय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने मीडियाकर्मियों को बताया कि सोशल मीडिया पर देवरिया महोत्सव एवं कुंभ मेले में धमाका करने का मैसेज वायरल करने वाले कि जांच के दौरान यह पता चला है कि धमकी भरा संदेश नसीरुद्दीन अंसारी पुत्र कमरुद्दीन अंसारी सा0 विशुनपुर चिरकिहवा थाना रामपुर कारखाना के मोबाइल फोन से की गयी है।

इस समंध में थाना रामपुर कारखाना में मु0अ0सं0-32/2020 धारा-153/ 505(1)ख/507 भादवि व 66(च) आईटी एक्ट 7 सीएलए  में मामला दर्ज किया गया था।

जिसके क्रम में आज पुलिस ने सूचना के आधार पर कोटवा मोड़ से इसे गिरफ्तार कर लिया।जिसने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया जिसने बताया कि यह संदेश अपने एक साथी नवाज शरीफ से वायरल कराया था।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular